पिता की दूसरी शादी पर मां को दुखी देखकर युवक ने भाई का किया कत्ल,गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jul 26, 2020 - 04:07 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर बीफार्मा के छात्र ने अपने सौतेले भाई की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। राज को छुपाने के लिए शव को गांव से दूर जंगल में फेक दिया और मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने शव को देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कव्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

जानकारी के मुताबिक मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि आरोपी के पिता ने उसकी मां को छोड़कर दूसरा निकाह कर लिया। जिससे परिवार में कलह पैदा हो गया। जिससे दुखी बीफार्मा के छात्र ने अपने  दोस्त के साथ मिलकर अपने भाई की हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने मामले को गंभीता से जांच शुरू करते हुए आरोपी को कुछ ही समय में गिरफ्तार कर लिया। जिनके पास से आला कत्ल भी बरामद किया है।

फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है। पुलिस से पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके पिता ने उम्र के इस पड़ाव में आकर सामाजिक मान मर्यादा को ताक पर रखकर दूसरा निकाह कर लिया। जिसके चलते उसके हंसते खेलते परिवार की खुशियों पर ग्रहण लग गया। दूसरी पत्नी के चक्कर में पड़कर पिता ने उसकी मां को दरकिनार कर दिया। बस यही बात उसे नागवार गुजरी उसके बाद दोस्त के साथ मिलकर पहले हत्या की पूरी साजिश रची।  प्लान के मुताबिक मृतक अरमान को मोबाइल चिप देने के बहाने से घर से बुलाया और फिर सुनसान रास्ते पर उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों शाहरुख और सोनू को जेल भेजने की तैयारी में जुटी है।
 

Edited By

Ramkesh