कोरोना प्रभाव को देखते हुए CM योगी ने बस्ती का किया आकस्मित दौरा

punjabkesari.in Sunday, Jun 07, 2020 - 06:19 PM (IST)

बस्ती: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को आकस्मित बस्ती दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कमिश्नर कार्यालय में जिले के आलाधिकारियों, सांसद व विधायकों के साथ बैठक की। बैठक में सीएम योगी ने  कोरोना वायरस को लेकर प्रशासन द्वारा किए गए इंतजामों पर चर्चा की। साथ ही अधिकारियों को दिशा-निर्देश भी दिए।
PunjabKesari
बता दें कि सीएम योगी के आगमन की जानकारी जिला प्रशासन को रविवार सुबह ही हुई, जिसके बाद आनन-फानन में जिला अस्पताल में व्यवस्था को चुस्त-दुरूस्त किया गया। सीएम को समयानुसार दोपहर करीब 1:30 बजे बस्ती पहुंचना था, लेकिन हेलीकॉप्टर 30 मिनट की देरी से बस्ती के पुलिस लाइन में लैंड हुआ। यहां से निकलने के बाद सीएम योगी ने सबसे पहले कमिश्नरी में अधिकारियों के साथ एक बैठक की।
PunjabKesari
सीएम योगी ने बैठक खत्म कर 3:30 बजे बस्ती के जिला अस्पताल पहुंचे। यहां सर्वप्रथम उन्होंने अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने जिला अस्पताल में ट्रू नेट मशीन का उद्घाटन किया। अब बस्ती जिले में ही कोरोना सैंपल की जांच की जाएगी। इसके पहले कोरोना जांच के लिए गोरखपुर सैंपल भेजा जाता था। सीएम महज 2 मिनट जिला अस्पताल के परिसर में उपस्थित रहे। इसके बाद सीएम योगी का हेलीकॉप्टर गोरखपुर के लिए रवाना हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static