जिला अस्पताल में खामियों को देख भड़के BJP विधायक, CMO और CMS की लगाई जमकर क्लास

punjabkesari.in Sunday, Dec 25, 2022 - 12:11 PM (IST)

चंदौलीः उत्तर प्रदेश सरकार अस्पतालों में बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने को लेकर लगातार काम कर रही है। इसके लिए स्वास्थ्य मंत्री सरकारी अस्पतालों में सुविधाओं को बहाल करने के लिए आए दिन फरमान जारी कर रहे हैं। वहीं, भाजपा के विधायक भी पीछे नहीं हैं। इसी कड़ी में भाजपा विधायक ने चंदौली के जिला अस्पताल का निरीक्षण किया और अस्पताल में पाई गई कमियों को लेकर अफसरों की जमकर क्लास लगाई है। अब इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

बता दें कि मुगलसराय के भाजपा विधायक रमेश जायसवाल जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने अस्पताल की खामियों को लेकर वहां पर मौजूद चिकित्सा अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई और कहा कि, अगर संविदा पर रखे गए डॉक्टर भ्रष्टाचार कर रहे हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई कीजिए। भाजपा विधायक ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री आयुष्मान को लेकर गंभीर हैं, वे चाहते हैं कि हर व्यक्ति तक सुविधा पहुंचे। इसको लेकर मैं लगातार खुद मॉनिटरिंग कर रहा हूं। मैं हर मंच पर आप लोगों को प्रोत्साहित करता हूं। इसका मतलब यह थोड़ी है कि आप लापरवाही करेंगे।

चंदौली अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे भाजपा विधायक
इस मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें भाजपा विधायक चिकित्सा अधिकारियों को डांट लगाते दिख रहे है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो 23 दिसंबर का है, जब भाजपा विधायक रमेश जायसवाल चंदौली अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे। इसी दौरान वहां पर मौजूद खामियों को देखकर वह भड़क गए थे। इसके बाद उन्होंने अस्पताल में मौजूद अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई और कमियों को जल्द से जल्द दूर करने के निर्देश दिए।

Content Editor

Harman Kaur