मेरठ मेडिकल कॉलेज में टॉयलेट की गंदगी देख भड़के मंत्री सुरेश खन्ना, बोले- सरकार पैसा देती है तो...

punjabkesari.in Monday, Jun 01, 2020 - 06:39 PM (IST)

मेरठः यूपी में अस्पतालों की हकीकत जानने के लिए चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना मेरठ मेडिकल कॉलेज पहुंचे। यहां उन्होंने अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान मंत्री ने अस्पताल के टॉयलेट का भी निरीक्षण किया, जिसे देखकर उनका गुस्सा सातवें आसमन पर पहुंच गया। टॉयलेट के अंदर अंधेरा दिखा, टॉयलेट में सिर्फ एक लाइट किसी तरह बाद में जली। टॉयलेट की ट्यूबलाइट फ्यूज देखकर भड़के मंत्री ने इसे फौरन दुरुस्त करने का निर्देश दिया। 

उन्होंने कहा कि अस्पताल के टॉयलेट में साबुन और हाथ पोंछने की भी व्यवस्था की जाए। मंत्री के साथ राज्यमंत्री सुनील भराला भी मौजूद थे। वो तो अस्पताल प्रशासन से यहां तक पूछ बैठे कि जब सरकार साबुन का पैसा देती है तो टॉयलेट में साबुन क्यों नहीं है। जबकि उन्होंने टॉयलेट में फिनायल की गोली न होने पर भी नाराजगी जताई। 

सुरेश खन्ना ने मेडिकल स्टाफ को निर्देशित करते हुए कहा कि कोरोना के साथ-साथ अन्य मरीजों के इलाज में कोई कोताही बर्दाश्त नहीं होगी। उन्होंने रजिस्टर भी चेक किया और ओपीडी में कम मरीज की संख्या होने पर कहा कि ये गलत है। ओपीडी में ज्यादा से ज्यादा मरीजों का इलाज हो। मंत्री ने निरीक्षण के दौरान इमरजेंसी में भर्ती मरीजों से भी बात की। मरीजों को दिया जाने वाला खाना भी चेक किया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static