मां का दर्द देख चोर महिला ने 6 दिन बाद यह बात लिखकर लौटाई बच्ची

punjabkesari.in Wednesday, Aug 07, 2019 - 06:56 PM (IST)

गोरखपुरः गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज के बच्चा वार्ड में 30 जुलाई को एक महिला ने नवजात बच्ची चोरी कर ली। बच्ची 6 दिन बाद बुधवार को चोरी करने वाली महिला खुद छोड़ गई। इसके साथ महिला ने एक पत्र भी लिखकर छोड़ा। वहीं 6 दिन बाद लापता बच्ची को देख उसकी मां फूट-फूट कर रोने लगी।

बच्ची को चोरी करने वाली महिला ने पत्र में लिखा कि ''ये बच्ची 30 जुलाई को बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर से उठाई गई थी। कृपया इस बच्ची को इसके मां बाप तक पहुंचाने की कृपा करें। मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई है। शादी के 10 साल बाद भी बच्चा नहीं हुआ। बहुत परेशान करते थे ससुराल वाले। पर मुझसे इसकी मां का दुख नहीं देखा गया। मुझे माफ कर दिजिए।''

बच्ची को सुरक्षित उसकी मां को पास पहुंचा दिया गया है। बच्ची के लापता होने पर पुलिस को भी सूचना दी गई थी। इसके साथ ही अस्पताल में भी जमकर हंगामा हुआ था। इस बारे में परिजनों ने बताया कि मंगलवार की रात मां अपने नवजात को लेकर बेड पर थी। देर रात मां को नींद लग गई। रात करीब 2.10 बजे रूबी की नींद खुल गई। बेड पर नवजात को न पाकर वह बदहवास हो गई। तीमारदार मासूम को वार्ड में खोजने लगे। इसकी सूचना तरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने बच्ची को खोज निकाला।

Tamanna Bhardwaj