BJP के बुकलेट पर ''रामलला'' की तस्वीर देख भड़का विपक्ष, सिद्धार्थनाथ ने कहा- रामलला सबके फिर कांग्रेस-सपा को क्या परेशानी

punjabkesari.in Friday, Jul 30, 2021 - 12:29 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर राज्य में सरगर्मी बढ़ती जा रही है। लिहाजा प्रदेश के सियासी गलियारों में जहां सभी दल अपनी पृष्ठभूमि को मजबूत करने में लगे हुए हैं। वहीं विपक्ष सत्तासीन पर लगातार हमलावर है। इसी क्रम में  भारतीय जनता पार्टी के बुकलेट पर 'रामलला' का तस्वीर देखकर विपक्ष ने व्यवसायिक इस्तेमाल का आरोप लगा दिया तो वहीं बीजेपी नेता व कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने सपा और कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि रामलला तो सबके हैं,  रामलला से इन्हें क्या दिक्कत है।

बता दें कि राम के नाम पर दलों ने सियासी गणित बैठाना शुरू कर दिया है। दरअसल बीजेपी सरकार ने एक 12 पन्नों का बुकलेट  जारी किया है। जिसके पहले पेज पर भगवान राम की तस्वीर लगी हुई है। तस्वीर को लेकर विपक्ष हमलावर नजर आ रहा है।

इस बाबत सिंह ने कहा कि यह वही कांग्रेस है जिसने सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर के फैसले के समय कपिल सिब्बल को वकील नियुक्त किया था, जिन्होंने कहा था कि फैसला विलंब से किया जाए जिससे 2019 के लोकसभा में फायदा हो सकता है। सिद्धार्थनाथ ने आगे कहा कि यह वही समाजवादी पार्टी है जिसने रामलला के भक्तों पर गोली चलवाई थी। रामलला आस्था का विषय हैं। फिर भी विपक्ष की परेशानी है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static