रेल हादसे पर सहवाग का ट्वीट, कहा- ट्रैक पर चलने के स्ट्रगल कर रही ट्रेनें

punjabkesari.in Wednesday, Aug 23, 2017 - 01:49 PM (IST)

औरैया\लखनऊ: यूपी में पिछले 5 दिनों के अंदर यह दूसरी बड़ी ट्रेन दुर्घटना सामने आई है। उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में बुधवार रात कैफियत एक्सप्रेस के 10 डिब्बे पटरी से उतर गए। आजमगढ़ से दिल्ली आ रही इस ट्रेन के हादसे के शिकार होने के कारण कम से कम 74 लोग घायल हुए हैं।

आज सुबह एक बड़ा रेल हादसे की खबर सुनकर सेलिब्रिटी की प्रतिक्रिया आने लगी हैं। इसी दौरान क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने दुख जताया है। रेल हादसे की खबर सुरेश प्रभु, रेल मंत्री ने कहा कि कुछ यात्रियों को लगी चोटें, हालातों पर लगातार नजर रखी जा रही है।

जानें क्या कहा वीरेन्द्र सहवाग ने
कैफियत एक्सप्रेस डंपर से टकराने के बाद दुर्घनाग्रस्त होने के बाद क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने अपने ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए कहा कि ट्रेनों के लिए समय पर चलना ही मुश्किल हो रहा था और अब ट्रेनें ट्रैक पर चलने के लिए स्ट्रगल कर रही हैं। कोई जवाबदेही नहीं है।

सहवाग के ट्वीट पर री-ट्वीट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि अगर आप भारतीय रेल में जा रहे हैं, तो अपने साथ खाना और कफन साथ लेकर चलें। वहीं एक अन्य यूजर का कहना है कि इस बार गलती रेल ड्राइवर की थी, जो डंपर के लिए बने ट्रैक पर रेल चला रहा था।