भाई के शव को मुखाग्नि देने पर फूट-फूट के रोए सेंगर, बोले- मैं निर्दोष 'जिऊंगा तुम्हारे लिए मरूंगा तु

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2019 - 01:46 PM (IST)

उन्नावः उन्नाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के छोटे भाई मनोज की रविवार को हार्ट अटैक से मौत हो गई। जिसके चलते विधायक भाई के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जेल से उन्नाव के परियर गंगा घाट पर कड़ी सुरक्षा के बीच लाया गया।

सैकड़ों की संख्या में लोगों का हुजूम पहले से ही विधायक का इंतजार कर रहा था। यहां सेंगर ने अपने भाई मनोज के शव को मुखाग्नि दी। छोटे भाई अतुल सिंह ने मनोज सेंगर के शव को जैसे ही मुखाग्नि दी वैसे ही कुलदीप सेंगर फूट-फूट कर रोने लगे और वहां मौजूद भीड़ से बोले मैं निर्दोष हूं और जिऊंगा तुम्हारे लिए मरूंगा तुम्हारे लिए। बोले खुद से न्याय करना अपराध है, अब न्याय पालिका पर सब छोड़ दिया है।

अंतिम संस्कार के दौरान सांसद साक्षी महाराज, सफीपुर विधायक बम्बा लाल दिवाकर, सदर विधायक पंकज गुप्त, ब्लाक प्रमुख अरूण कुमार सिंह, पुरवा विधायक अनिल सिंह, बिठूर विधायक अभिजीत सिंह सांगा सहित बड़ी संख्या में लोग पहुंचे।

बता दें कि मांखी गांव निवासी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के मंझले भाई मनोज सिंह सेंगर को शनिवार की रात को दिल का दौरा पड़ गया। उन्हें दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती करवाया गया था, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

Tamanna Bhardwaj