''चाहे कुछ भी हो जाए 2019 में जुमलेबाजों की सरकार सत्ता में नहीं आने देंगे''

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 01:29 PM (IST)

बलरामपुरः कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि चुटकिलेबाज और धोखेबाज लोग सत्ता से बाहर जाएंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए अल्पेश ठाकोर के मुद्दे पर बीजेपी हवा दे रही है। जनता का ध्यान भटकाने के लिए यह सोची समझी साजिश का हिस्सा है।

उन्होंने कहा कि गुजरात से जो उत्तर भारतीयों का पलायन हो रहा है, उसका दूसरा कोई जिम्मेदार कैसे हो सकता है जब राज्य और केंद्र दोनों ही जगह बीजेपी की सरकार है। पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के खासमखास रहे सिद्दीकी ने महागठबंधन के मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पार्टी हाईकमान जो निर्णय लेगी। वह हम सभी को मान्य होगा।

लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि इस बार कुछ भी हो जाए, लेकिन 2019 में जुमलेबाजों की सरकार सत्ता में नहीं आने देंगे। वहीं गठबंधन में बसपा सुप्रीमो मायावती के शामिल होने के सवाल पर नसीमुद्दीन ने कहा कि हमें बहनजी से कोई बुराई नहीं है। उन्होने कहा कि भाई, भतीजा व बुआ से हमें कोई परहेज नहीं है। यदि गठबंधन के बजाय पार्टी अकेले चुनाव लड़ने का निर्णय लेगी तो अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए पार्टी कार्यकर्ता तन-मन-धन से तैयार हैं। 

Tamanna Bhardwaj