आगरा में डबल मर्डर से सनसनी: पत्नी और बेटी की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी पति फरार

punjabkesari.in Monday, Oct 10, 2022 - 11:04 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में खंदौली थाना क्षेत्र के गांव पैंतखेड़ा में रविवार देर रात एक युवक ने कथित तौर पर पत्नी और एक वर्ष की बेटी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस को घटना की जानकारी सोमवार सुबह मिली और वह मौके से फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

कमरे में ममता और सौम्या लहूलुहान पड़े
परिजनों ने बताया कि पैंतखेड़ा निवासी मनमोहन सिंह, आगरा स्थित ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता है और घर में पत्नी ममता और दो बच्चे (एक साल की बेटी सौम्या और तीन साल का बेटा आरब) रहते थे। उन्होंने बताया कि रविवार रात करीब 9.30 बजे मनमोहन ने पत्नी, बेटे और बेटी के साथ घर में खाना खाया और उसे रात 11 बजे तक टहलता देखा गया था। उन्होंने बताया कि सुबह सात बजे तक घर से कोई नहीं निकला तो चाचा हरिओम उन्हें देखने गए, जहां पर कमरे में ममता और सौम्या लहूलुहान पड़े थे जबकि आरब दूसरे कमरे में सो रहा था।

हत्या के कारणों का अभी पता नहीं
हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एत्मादपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) रवि कुमार गुप्ता ने कहा कि हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है; पति पर हत्या का आरोप है जो फरार है। उन्होंने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गयी है।

Content Writer

Mamta Yadav