मां-बेटी की निर्मम हत्या के बाद इलाके में फैली सनसनी, देवर पर लगा आरोप

punjabkesari.in Friday, Jun 23, 2017 - 04:16 PM (IST)

चंदौलीः चंदौली के मुगलसराय कोतवाली इलाके में बहुत ही सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां रिश्तों को तार-तार करते हुए देवर ने अपनी ही भाभी और मासूम भतीजी की गला रेप कर हत्या कर दी। हत्या के पीछे का कारण मां-बेटी की करोड़ों की संपत्ति और अवैध संबंध से जोड़ा जा रहा है।

आरोपी ने हत्या के बाद अपनी मां से कही ये बात
दरअसल, मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रस्तोगी गली इलाके में महिला गुंजा और उसकी बेटी काजल अपनी सास और देवर के साथ रहते थे। सास नीना ने बताया, सुबह-सुबह मेरा बेटा आकाश आया और बोला- भाभी और भतीजी की गला रेतकर हत्या की दी है, जाकर देख लो। इसके बाद कहीं भाग गया। उसकी इस बात को मैंने सीरियस नहीं लिया, लेकिन जब बहू के कमरे में गई तो बेड पर लाशें पड़ी देख मेरी चीख निकल गई। आवज सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। डबल-मर्डर की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और मौके पर पहुंची।

पूछताछ कर रही पुलिस
फिलहाल मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर जांच कर रहे है। बताया जा रहा है प्रॉपर्टी विवाद में हत्या की गई है। बता दें कि सब्जी मंडी की रहने वाली गुंजा के पास करोड़ों की संपत्ति है। जिसपर एक प्रॉपर्टी डीलर की नजर थी। कहा ये भी जा रहा है कि उसने मां गुजा और बेटी काजल से नायजाज संबध थे। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस प्रॉपर्टी डीलर और देवर दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-