गोरखपुर में डबल मर्डर से फैली सनसनी, 60 साल के आदमी की पीट-पीटकर हत्या तो महिला की गला कसकर

punjabkesari.in Saturday, May 28, 2022 - 04:25 PM (IST)

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर में एक साथ मर्डर की खबर मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। मृतकों में एक 60 साल का बुजुर्ग और 40 साल की महिला शामिल है। दोनों घटनाएं बेलघाट इलाके की है। बेलघाट के जितवारपुर गांव में भोला की पीट-पीटकर मार डाला गया। वहीं एकौना बुजुर्ग गांव में बिंदु गुप्ता की गला कसकर हत्या की गई। बुजुर्ग का शव खेत में पड़ा मिला तो महिला का शव कमरे में मिला। वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

मामला जिले के  जितवारपुर गांव का है। जहां,  60 वर्षीय भोला शनिवार की भोर में करीब 3 बजे घर के बरामदे में सो रहे थे। इस दौरान गांव के ही कुछ लोग पहुंचे और लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी। उनके शव को पास के एक खेत में ले जाकर फेंक दिया और फरार हो गए। सुबह 7 बजे जब उनके बेटे संजय ने शव देखा और पुलिस को सूचना दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

वहीं, संजय की तहरीर पर पुलिस ने 5 लोगों पर केस दर्ज किया है। आरोप है कि गांव के सुरेंद्र, उनकी पत्नी बसंती, सुरेंद्र के दोनों बेटों और राजकुमार के बेटे ने धावा बोलकर हत्या किया है। संजय ने पुलिस को बताया कि आरोपी सुरेंद्र उसके पिता यानि मृतक भोला पर अपनी पत्नी के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा रहा था। इसी रंजिश में भोला की उन लोगों ने हत्या कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static