सनसनीखेज खुलासा: झूठी शान के लिए मां और चाचा ने की थी किशोरी की हत्या

punjabkesari.in Saturday, Oct 03, 2020 - 02:08 PM (IST)

मैनपुरी: जनपद पुलिस ने एक सनसनी खेजखुलासा किया है। जहां पर बीते 26 सितंबर को एक नाबालिग किशोरी का फंदे से लटका हुआ शव मिला था। पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। आज पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि नाबालिग की हत्या गला दबा कर की गई थी। मामले में नाबालिग की मां,चाचा को हत्या का आरोपी मानते हुए गिरफ्तार कर लिया है। 


बता दें कि मामला बीते 26 सितंबर का हैं जहां दोपहर घुटारा निवासी रेनू देवी पत्नी स्व० नवीश कुमार ने थाने पर आकर पुत्री द्वारा आत्महत्या कर लेने की तहरीर दी थी। रेनू देवी की तहरीर पर पुलिस ने मृतका शालिनी 14 वर्ष का पोस्टमार्टम कराया जिसमें गला दबाकर हत्या आई। जिस पर पुलिस को मामला संदिग्ध नजर आने लगा। पुलिस ने एक बार फिर से मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। जिसमें भी गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई। 

पुलिस को ऑनर किलिंग की शंका हुई इस पर पुलिस ने कड़ाई से पूंछतांछ की। जिसमें नावलिग की मां ओर चांचा की तरफ शक की सूई घूमने लगी। मामले में अभियुक्त रेनू देवी ने बताया कि गांव के ही एक युवक से मृतका के प्रेम संबंध थे। इसी बात को लेकर घर में झगड़ा चला आ रहा था। घटना वाली रात भी झगड़ा हुआ था जिसमें रेनू देवी ने अपने देवर अवनीश कुमार पुत्र करन सिंह निवासी घुटारा मासूमपुर साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी। गुनाह को छिापने के लिए हत्या को आत्महत्या की शाजिस रच डाली। शव को फंदे पर लटका दिया। पुलिस ने गुरुवार को छापा मारकर अभियुक्त रेनू देवी पत्नी स्वर्गीय नवीश कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static