सीरियल 'कसम से' में काम कर रहे अंश अरोड़ा ने पुलिस पर लगाया थर्ड डिग्री देने का आरोप

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2019 - 05:25 PM (IST)

गाजियाबादः गाजियाबाद पुलिस पर एक टीवी अभिनेता को थर्ड डिग्री दिए जाने के गंभीर आरोप लगे हैं। कलर्स चैनल पर आने वाले सीरियल 'कसम से' में काम कर रहे अभिनेता अंश अरोड़ा ने गाजियाबाद पुलिस पर ये आरोप लगाए हैं। वहीं, अंश अरोड़ा द्वारा एक मॉल में तोड़फोड़ की, जिसकी सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। अब गाजियाबाद पुलिस अधिकारियों ने पूरे मामले में जांच किये जाने की बात कही है।

जानिए क्या है मामला ?
घटना इंदिरापुरम थाना क्षेत्र स्थित शॉपरिक्स माल की 247 नामक स्टोर की है। मीडिया को दी जानकारी में अंश अरोड़ा ने कहा है कि बीती 11 मई की देर रात को उन्‍होंने शॉपरिक्स मॉल में कुछ खरीदारी की थी और कुछ खाने का कुछ सामान लिया था। इसके बाद उन्‍होंने एक और खाने के सामान का ऑर्डर दिया था। इस पर दुकानदार ने उन्‍हें आधे-एक घंटे तक इंतजार करने को कहा। आरोप है क‍ि जब उन्‍होंने ऑर्डर कैंसल करने को कहा तो दुकानदार ने इसका बिल हो जाने की बात कह ऑर्डर कैंसिल करने से इंकार कर दिया। इसको लेकर दोनों में विवाद हो गया।

अंश अरोड़ा ने मॉल में की तोड़फोड़

विवाद बढ़ने पर अंश अरोड़ा ने वहां तोड़फोड़ कर दी। इसकी सीसीटीवी फुटेज में भी सामने आ गई है। उस दौरान उनका भाई साथ में मौजूद था जिसने लगातार अंश को रोकने और समझाने की कोशिश की। अंश के मुताबिक, फिर वह वहां से चले गए। बाद में वह 12 तारीख को दुबारा यहां वापस आए और उन्‍होंने दुकानदार को नुकसान की भरपाई करने का प्रस्‍ताव दिया। इसके बावजूद दुकानदार ने पुलिस को सूचित कर दिया।

अंश आरोड़ा ने पुलिस पर लगाए थर्ड डिग्री देने का आरोप
आरोप है कि पुलिस उन्‍हें इंदिरापुरम थाने ले गई। पुलिस ने उनका मोबाइल फोन भी छीन लिया। उन्‍होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने उनके बारे में जानकारी किए बिना ही धारा 151 के तहत मामला दर्ज कर लिया। इसके बाद इंदिरापुरम थाने में उनकी और उनके भाई की बुरी तरह से पिटाई की गई और टॉर्चर किया गया। आरोप है कि उनके दोनों पैरों के तलवों पर खूब डंडे बरसाए गए। थर्ड डिग्री दिए जाने के बाद पुलिस ने उनके परिवार को उनके थाने में होने की पुष्टि की और उन्हें कोर्ट में पेश किया गया है। जहां से उन्हें जमानत मिली।

अंश की बिगड़ी तबियत
अंश अरोड़ा के अनुसार, उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद उनके परिवार ने उन्हें वैशाली के मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां वो फिलहाल एडमिट हैं। इस संबंध में उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, एसएसपी और मानव अधिकार संगठन को पत्र लिखा है। उनकी कुछ फोटो भी वायरल हो रही है।

क्या कहना है पुलिस का?
इस मामले में एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है क‍ि ऐसा मामला उनके सामने आया है। शॉपरिक्स के एक दुकानदार की शिकायत पर पुलिस उन्हें थाने लेकर पहुची थी और उनके खिलाफ 151 सीआरपी में कार्यवाही की गई थी। वही अब उनके पिटाई के आरोपों की भी जांच कराई जा रही है।
 

Tamanna Bhardwaj