बसपा सांसद दानिश अली का गंभीर आरोप, कहा- अब मेरी बाहर लिंचिंग करवाने की चल रही तैयारी

punjabkesari.in Monday, Sep 25, 2023 - 09:04 PM (IST)

नई दिल्लीः लोकसभा में भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की टिप्पणी के बाद चर्चा में आए बसपा सांसद दानिश अली ने आरोप लगाया है कि उनकी हत्या भी करवाई जा सकती है। रविवार को एक संवाददाता सम्मेलन में दानिश अली ने दावा किया, 'पहले संसद में मेरी शब्दों से लिंचिंग कराई गई और अब बाहर लिंचिंग कराने के लिए विमर्श चलाया जा रहा है।' दानिश अली ने कहा कि रमेश बिधूड़ी ने संसद में उन्हें धमकी दी थी कि वे उन्हें बाहर देख लेंगे।



यदि हमने प्रधानमंत्री को गाली दी है, तो इसका कोई वीडियो होगाः दानिश
लोकसभा सांसद निशिकांत दुबे ने आरोप लगाया था कि दानिश अली ने प्रधानमंत्री मोदी को गाली दी थी। इस आरोप को दानिश ने खारिज किया। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को लिखे एक पत्र में दुबे ने दानिश अली पर कई आरोप लगाए थे। इस पर अली ने कहा है कि वे लोकसभा अध्यक्ष से अनुरोध करते हैं कि इस आरोप की जांच कराई जाए। दानिश अली ने दुबे के आरोपों को गलत बताते हुए उन पर कार्रवाई करने की मांग की है। दानिश अली ने कहा है कि यदि उन्होंने प्रधानमंत्री को गाली दी है, तो इसका कोई वीडियो होगा।



बार-बार दानिश अली प्रधानमंत्री जी के लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल कर रहे थेः निशिकांत दुबे
वहीं, निशिकांत दुबे ने पत्र में लिखा था, "उस दिन मैं सदन में मौजूद था। बार-बार दानिश अली प्रधानमंत्री जी के लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल कर रहे थे। गरीब का बेटा प्रधानमंत्री बन गया तो क्या आप उनके लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करेंगे। आप नाम के पीछे कुंवर लगाते हैं, आप राजा हो गए हैं तो क्या आप किसी को भी कीड़ा-मकोड़ा समझने लगेंगे।”

Content Writer

Ajay kumar