सिरफिरे युवक ने पत्नी समेत 7 को पेट्रोल डाल कर जलाया, 2 की हालत नाजुक

punjabkesari.in Friday, Jan 15, 2021 - 01:10 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक सनकी युवक ने अपने ससुराल वालों को पेट्रोल डाल कर जिन्दा जला दिया। जिसमें से सात लोग गंभीर रूप से झुलस गये है। जब कि दो कर हालत नाजूक बताई जा रही है। घटना में युवक पत्नी एवं एक बच्चा भी शामिल है। 

बता दें कि हरदोई के रहने वाले मुकेश की शादी कानपुर के जूही थाना क्षेत्र के बीबी का हाता में रहने वाली मनीषा से तीन वर्ष पूर्व शादी हुई थी। शादी के बाद दोनों के आंगन में एक बेटे ने जन्म लिया, लेकिन मनीषा अधिकतर अपने मायके में रहने की जिद करती रहती थी।  वर्तमान समय में मनीषा मायके  में थी उसे लेने के लिए मुकेश कानपुर गया हुआ था। मनीषा ने जाने से मना कर दिया।  जिस बात से निराश हुए मुकेश ने मन मे सभी की मौत की योजना बना डाली। देर शाम होते ही पास के ही पेट्रोल पंप से पंद्रह लीटर पेट्रोल लेकर ससुराल पहुंचा। बताया जा रहा है कि ससुराल के लोगों ने घर का दरवाजा बंद कर लिया।  लेकिन मुकेश अपने मकसद को पूरा करने के लिए घर की छत में चढ़ कर पूरा का पूरा पेट्रोल डालकर आग लगा दी। मौके से फरार हो गया।

एसपी ने बताया कि पुलिस कन्टोंल रूप को एक सूचना मिली की एक राहुल नाम के युवक ने अपने ससुराल वालों को जिन्दा जला दिया है। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए तुरंत घटना स्थल पर पहुंच कर। पीड़ित को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जहां पर सभी का इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश में पुलिस की चार टीमों का गठन कर दिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Ramkesh