आगराः पुल‍िस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में कई राउंड चली गोल‍ियां, 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 09, 2017 - 09:44 AM (IST)

आगराः यहां एत्माउद्दौला के काल‍िंदी व‍िहार स्थि‍त 80 फूटा रोड पर बीती रात पुल‍िस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दोनों ओर से कई राउंड गोल‍ियां चली। इस ताबड़तोड़ फायरिंग में पुलिस ने 3 बदमाशों को धर दबोचा, ज‍िसमें एक बदमाश को गोली लगी है, ज‍िसे एनएन मेड‍िकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

वहीं घटना के बाद मौके पर सभी आला अध‍िकारी पहुंचे हैं और मामले की जांच में जुटे हैं। माना जा रहा है कि थाना एत्माउद्दौला के कालिंदी विहार में 29 जुलाई को सिपाही सतीश यादव को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

जानकारी देते हुए एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि बदमाश यहां कोई वारदात करने आ रहे हैं। पुलिस के पहुंचते ही अपराधियों ने गाड़ी दौड़ाई और फायरिंग शुरू कर दी। पुल‍िस मुठभेड़ के दौरान 3 बदमाशों को गिरफ्तार क‍िया गया है, ज‍िसमें एक बदमाश घायल है जिसे एसएन मेड‍िकल कॉलेज में इलाज के ल‍िए भेजा गया है। बाकी 2 बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। पकड़े गए बदमाशों ने ही सिपाही सतीश यादव की हत्या की थी।

बता दें कि राहुल जाट और सलमान नामक 2 बदमाशों को गिरफ्तार क‍िया गया है। वहीं, श्यामवीर उर्फ सरिया को गोली लगी है। राहुल और सलमान आगरा के लंगड़े की चौकी के रहने वाले हैं, जबक‍ि श्यामवीर नहुआखेड़ा जलेसर का है। सलमान भी वर्तमान में अपनी बहन के यहां नहुआखेड़ा में ही रहता था।