सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में मिले 10 युवक और 8 युवतियां

punjabkesari.in Thursday, Mar 24, 2022 - 01:35 PM (IST)

अंबेडकरनगर: जिले के एक रेस्टोरेंट में सेक्स रैकेट चलने की सूचना पर एसडीएम व अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने छापा मारा। इस दौरान रेस्टोरेंट में 10 युवक और 8 युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया गया। पुलिस ने संचालिका समेत पकड़े गए लोगों को पुलिस कोतवाली लेकर पहुंची जहां पर उन से रेस्टोरेंट में रुकने के कारण पूछा तो उनके पास कोई जवाब नहीं था। हालांकि पुलिस ने इस मामले में सभी के खिलाफ अनैतिक क्रियाकलाप के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

बता दें कि मामला जिले के  इल्तिफातगंज मार्ग पर रेलवे क्रासिंग के पास स्थित एक होटल का बताया जा रहा है। जहां पर एसडीएम सदर पवन कुमार जायसवाल को सूचना मिली थी कि नगर में स्थित रेस्टोरेंट में सेक्स रैकेट चल रहा है।  सूचना पर उन्होंने पुलिस टीम के साथ छापेमारी की। इस दौरान 18 लोगों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिए गए। विधिक कार्रवाई के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि रेस्टोरेंट की जांच की जा रही है यदि कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी  रेस्टोरेंट में सेक्स रैकेट चलाए जाने की खबर सामने आई थी। तब पुलिस ने जरूरी हिदायत देकर छोड़ दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static