सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में मिले 10 युवक और 8 युवतियां

punjabkesari.in Thursday, Mar 24, 2022 - 01:35 PM (IST)

अंबेडकरनगर: जिले के एक रेस्टोरेंट में सेक्स रैकेट चलने की सूचना पर एसडीएम व अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने छापा मारा। इस दौरान रेस्टोरेंट में 10 युवक और 8 युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया गया। पुलिस ने संचालिका समेत पकड़े गए लोगों को पुलिस कोतवाली लेकर पहुंची जहां पर उन से रेस्टोरेंट में रुकने के कारण पूछा तो उनके पास कोई जवाब नहीं था। हालांकि पुलिस ने इस मामले में सभी के खिलाफ अनैतिक क्रियाकलाप के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।



बता दें कि मामला जिले के  इल्तिफातगंज मार्ग पर रेलवे क्रासिंग के पास स्थित एक होटल का बताया जा रहा है। जहां पर एसडीएम सदर पवन कुमार जायसवाल को सूचना मिली थी कि नगर में स्थित रेस्टोरेंट में सेक्स रैकेट चल रहा है।  सूचना पर उन्होंने पुलिस टीम के साथ छापेमारी की। इस दौरान 18 लोगों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिए गए। विधिक कार्रवाई के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।



उन्होंने बताया कि रेस्टोरेंट की जांच की जा रही है यदि कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी  रेस्टोरेंट में सेक्स रैकेट चलाए जाने की खबर सामने आई थी। तब पुलिस ने जरूरी हिदायत देकर छोड़ दिया था। 

Content Writer

Ramkesh