सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 महिलाओं समेत 7 गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jul 21, 2016 - 02:13 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक बड़े सैक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ हुआ है। पुलिस ने चार महिला के साथ तीन पुरुष को हिरासत में लिया। सेक्स रैकेट की संचालिका दिवंगत दारोगा की पत्नी है। मुजफ्फरनगर के खतौली कोतवाली में पुलिस ने कल दोपहर देह व्यापार की सूचना पर मोहल्ला शिवपुरी में एक मकान पर छापा मारकर सेक्स रैकेट पकड़ा। वहां चार महिलाओं के साथ तीन पुरुष दो कमरों में थे।

 
यह सभी बेहद आपत्तिजनक हालत में थे। पुलिस ने बताया कि शिवपुरी में एक मकान पर देह व्यापार के धंधे की सूचना मिली थी। कल पुलिस टीम की निगरानी के लिए लगाया गया। दोपहर को उक्त महिला के मकान पर छापा मारा गया। वहां चार महिलाओं और तीन व्यक्तियों को संदिग्ध हालत में दबोचा गया। इनको पकड़े पहनने का मौका देकर कमरों से बाहर निकाला गया।
 
सेक्स रैकेट संचालिका एक दिवंगत दरोगा की पत्नी है। इन सभी को कोतवाली लाया गया। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। तितावी के व्यक्ति ने मानवाधिकार संस्था का पदाधिकारी बताकर रौब गालिब करने का प्रयास किया। पुलिस ने जमकर हड़काया। वहां इंश्योरेंस का चेक लेने गए युवक को जांच कर छोड़ दिया गया। युवक को एक बैंक से जुड़ा हुआ बताया गया है।
 
पुलिस ने महिलाओं के घर के लोगों को इस मामले से अवगत कराया है। इन सभी को छोडऩे के लिए तमाम सफेदपोश के साथ अफसरों के सिफारिश के फोन घनघनाते रहे। इसके बाद भी पुलिस ने इनको नहीं छोड़ा।