महिला कांस्टेबल के घर पर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, आपत्तिजनक हालत में मिले जोड़े

punjabkesari.in Friday, Sep 08, 2017 - 04:29 PM (IST)

लखीमपुर खीरी(उत्तर प्रदेश): आए दिन विवादों में घिरने वाली यूपी पुलिस बेहद शर्मनाक मामले में घिरी है। छापेमारी कर आरोपियों पर धावा बोलने वाली पुलिस आज उस वक्त सन रह गई जब एक महिला कांस्टेबल के घर में चल रहे सैक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ। जिसके बाद से ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच हुआ है।

वहीं गोला गोकर्णनाथ कोतवाली से सटी पुलिस कालोनी में महिला पुलिसकर्मी के आवास से 2 लड़कियों के साथ 2 लड़कों के पकड़े जाने की सूचना पर पुलिस अधिकारी खामोश हैं। बता दें छापेमारी के अभियान के तहत पुलिस ने मौके से 2 आरोपी युवकों मुस्तकीम अनवर और आदिल खां को दो लड़कियों के साथ वहां बेहद ही आपत्तिजनक अवस्था में धर दबोचा।

जिसके बाद लड़कियों के परिवार वालों के कोई कार्रवाई न करने व बेइज्जती की बात पर पुलिस ने लड़कियों को छोड़ दिया है। लेकिन आरोपी लड़कों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर रखा है।

उधर शहर भर में महिला पुलिस सिपाही के घर से सेक्स रैकेट की सूचना फैलने पर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म हैं। आरोपी महिला सिपाही की तैनाती भीरा थाने पर है। उसका पति यहां पुलिस कॉलोनी के आवास में रहता है। पुलिस ने महिला सिपाही समेत उसके पति के खिलाफ भी केस दर्ज किया हैं।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-