सैक्स रैकेट का पर्दाफाश, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक युवतियां

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2017 - 01:45 PM (IST)

बांदाः  बांदा पुलिस ने एक घर में चल रहे सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने एक एनजीओ की मदद से मकान में छापा मारा। जहां से आधा दर्जन युवतियों के साथ एक पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिला। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।

एनजीओ ने की थी सख्त कार्यवाही की मांग
जानकारी  के मुताबिक मामला बांदा के सिविल लाइंस क्षेत्र का है जहां एक मकान में सेक्स रैकेट संचालित होने के सम्बन्ध में एनजीओ फ्रीडम फर्म के सदस्यों ने पुलिस को जानकारी दी थी। साथ में एनजीओ ने पुलिस से मुख्यालय में चल रहे इस सेक्स रैकेट के खिलाफ सख्त कार्यवाही की भी मांग की थी।

एसपी ने दिए छापेमारी के निर्देश
एनजीओं से मिली इस सूचना के आधार पर एसपी ने पुलिस टीम को छापा मारने के लिए निर्देशित किया। छापे के दौरान पुलिस टीम ने इस मकान में से आधा दर्जन युवतियों समेत आपत्तिजनक स्थिति में एक पुरुष आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवतियों के कब्ज़े से पुलिस ने रूपए सहित देह व्यापार से सम्बन्धित आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार (निवारण) अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

जानिए क्या कहना है पुलिस का
इस सम्बन्ध में सीओ सिटी का कहना है कि काफी समय से यह रैकेट चलने की जानकारी मिली है जिस पर तफ्तीश जारी है और इसमें लिप्त और आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। इस रैकेट में कई प्रभावशाली लोगो के शामिल होने की बात सामने आ रही है जिसपर पुलिस जांच करने की बात कह रही है।