मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 7 युवतियां और 5 पुरुष गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Aug 04, 2017 - 01:21 PM (IST)

लखनऊः लखनऊ की गोमतीनगर पुलिस ने मसाज पार्लर के नाम पर देह -व्यापार का गोरखधन्दा करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश कर इसमें शामिल 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में 7 युवतियां है जबकि 5 पुरुष शामिल है।
दरअसल थाई वेलनेस मसाज पार्लर में ये धंधा संचालित हो रहा था। हैरानी वाली बात यह रही कि थाने से कुछ दूरी पर यह गोरखधंदा काफी समय से फल - फूल रहा था और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं थी।

मिली जानकारी के मुताबिक, राजधानी के सबसे पॉश इलाके गोमतीनगर के पत्रकारपुरम चौराहे से चंद कदम की दूरी पर जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। नौकरी का इंटरव्यू देने पहुंची एक युवती को इस थाई मसाज पार्लर की आड में कुछ अनैतिक लगा। जिसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मामला सैक्स रेकेट का था।लिहाजा स्थानीय पुलिस ने दबिश देने से पहले भारी संख्या में महिला पुलिसकर्मी और सीओ गोमतीनगर को भी बुला लिया।

पुलिस ने जैसे से ही पार्लर में छापा मारा तो केबिन नुमा कमरों में कुछ लोग आपत्तिजनक हालत में थे। पुलिस ने इन लोगों को पकड़ लिया। पकड़े गए लोगों से पूछताछ हुई तो पता चला कि शॉपिंग कॉम्प्लेक्स की दुकान किराए पर लेकर थाई मसाज के नाम से ये धंधा चल रहा था। 

सीओ दीपक कुमार ने बताया कि पुलिस को मसाज पार्लर से एक डायरी भी मिली है। जिसमें इनके रोज आने वाले ग्राहकों का नाम, पता और आने का वक्त भी लिखा था।फिलहाल पुलिस ने 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन अब शिकंजा उन लोगों पर कसा जाएगा जिनका नाम इस डायरी में है।