सेक्स रैकेट: युवती बोली- मैं बदनाम हो जाऊंगी… मुझे छोड़ दो, होटल के अलग-अलग कमरों में मिले 13 कपल

punjabkesari.in Thursday, Oct 07, 2021 - 01:37 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ पल्लवपुरम थाना क्षेत्र स्थित होटल में बुधवार देर रात पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। इस दौरान पुलिस ने होटल के अलग-अलग कमरों से 13 कपल को हिरासत में लिया। साथ ही होटल मैनेजर को भी गिरफ्तार कर एएचटीयू थाने लाई। रात में एएचटीयू थाने में पुलिस ने युवक व युवतियों से सहित होटल मैनेजर से पूछताछ की। इस दौरान एक युवती पुलिस से गुहार लगाती रही की मैं बदनाम हो जाऊंगी, मुझे छोड़ दो।


होटल में 2 युवकों की एंट्री मिली
बता दें कि सीओ दौराला आशीष शर्मा की अगुवाई में एएचटीयू प्रभारी आदेश कौर, एसओ पल्लवपुरम अवनीश कुमार ने पल्लवपुरम स्थित कृष्णा होटल पर छापा मारा। जहां पुलिस को रजिस्ट्रर में दो युवकों की एंट्री मिली। सभी को हिरासत में लेकर थाने ले आई। जहां, टीम सभी से पूछताछ की। युवती व युवक मेरठ के कंकरखेड़ा, गंगानगर, मोदीपुरम, रुड़की रोड के रहने वाले हैं। एक युवक मुजफ्फरनगर का रहने वाला है। संभावना जताई जा रही है कि होटल में सैक्स रैकेट चल रहा था।

दिसंबर माह में होनी थी शादी... मंगेतर को लेकर पहुंचा होटल
कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की एक कालोनी निवासी युवक नोएडा में एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। युवक की दिसंबर माह में शादी होनी है। इस बीच बुधवार को युवक अपनी मंगेतर को नवरात्र के लिए शॉपिंग की बात कहकर होटल पहुंचा। युवती और युवकों के परिजन भी रात में थाने पहुंच गये। युवती पुलिस से गुहार लगाती रही की मैं बदनाम हो जाऊंगी, मुझे छोड़ दो। नहीं तो मेरा करियर बर्बाद हो जाएगा।

3- 3 हजार रुपए में होटल में मिला कमरा
रुड़की रोड निवासी बैंक कर्मी का बेटा भी होटल में मिला है। 27 वर्षीय एस युवक ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि मैं अपनी प्रेमिका के साथ होटल में पहुंचा था। 3 हजार रुपये होटल में दिए थे। तभी पुलिस ने छापा मारकर हिरासत में ले लिया। पुलिस के अनुसार सभी जांच में बालिग पाए गए हैं। कई बिंदुओं पर जांच चल रही है। सभी के परिवार के लोगों को भी पुलिस ने बताया है। वहीं, होटल के मैनेजर आशु कुमार का कहना है कि सभी की आईडी देखने के बाद होटल में एंट्री दी गई।

Content Writer

Umakant yadav