सपा नेता के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट का गोरखधंधा, दो युवतियों समेत 4 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Feb 13, 2021 - 01:07 PM (IST)

आगरा: ताज की नगरी आगरा स्थित एक होटल में देह व्यापार का मामला सामने आया है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि इस होटल में सेक्स रैकेट चलता है। इस पर हरकत में आई पुलिस ने होटल में छापामार कर दो युवतियों समेत चार ग्राहकों को गिरफ्तार किया है। सूत्रों से पता चला है कि यह होटल समाजवादी के एक नेता का है।

जानकारी के मुताबिक मामला आगरा जिले के थाना ताजगंज क्षेत्र में स्थित होटल शुभ रिसॉर्ट का बताया जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने समाजवादी व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष और व्यापारी नेता राकेश अग्रवाल सहित सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बताया गिरफ्तार आरोपी सुरेंद्र उर्फ भीमा राजपूत, उसके साथी योगेश यादव और उज्बेकिस्तान की दोनों युवतियों को सहित चारों को जेल भेजा दिया गया है। पुलिस ने बताया होटल मामकिल,मैनेजर और संचालक फरार है। पुलिस इनकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि पुलिस को आशंका है कि फर्जी तरीके से भारत में रहने के लिए उसने आधार कार्ड बनवाया है। विदेशी युवतियों से पूछताछ की गई। दोनों उज्बेकिस्तान की रहने वाली हैं। एक युवती से दो मोबाइल मिले। एक मोबाइल के कवर में आधार कार्ड रखा हुआ था। इस पर पूर्वी दिल्ली का पता लिखा था। पगड़ी गई युवती ने पूछताछ में बताया कि वह उज्बेकिस्तान से आने के बाद ज्यादा समय के लिए रुकना चाहती थी। वह देह व्यापार में संलिप्त हो गई। इसलिए फर्जी तरीके से आधार कार्ड बनवा लिया था। वह वीजा और पासपोर्ट भी नहीं दिखा सकी। युवती का कहना था कि उसने शादी कर ली है।  फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है कि इनका नेटवर्क कहा तक फैला है। 

Content Writer

Ramkesh