मजार की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, मजार के अंदर से आपत्तिजनक हालत में मिले महिला-पुरुष

punjabkesari.in Friday, Oct 23, 2020 - 11:14 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर धर्म की आड‍़ में एक पाखंडी बाबा जिस्मफरोशी का धंधा चला रहा है। जिसका एक वीडियो साेशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पाखंडी बाबा को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि बाद में छाेड़ दिया जिसकी वजह से लाेगाें में नाराजगी है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मामला लखनऊ महानगर के थाना ठाकुरगंज के हुसैनाबाद स्थित जामा मजार के पास का बताया जा रहा है। जहां पर काले बाबा नाम का पाखंडी बाबा सैक्स रैकेट चला रहा है। इस गोरखधंधे में लिप्त एक महिला को नग्न अवस्था में ग्रमीणों ने पकड़ लिया जबकि आरोपी युवक किसी तरह से भाग निकला। वहीं जब मामले की शिकायत पुलिस से की गई तो पुलिस ने आनन फानन में आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया जिसे बाद में छोड़ भी दिया। वहीं आरोपी को छोड़ने से लोगों में काफी गुस्सा है। लाेगाें का कहना है कि पुलिस भी इस मामले में कहीं ना कहीं शामिल है। इसी वजह से पुलिस ने बाबा को छोड़ दिया है।

PunjabKesari

स्थानीय निवासी दानिश ने बातया कि यह बाबा काफी दिनों से जिस्मफरोशी का धंधा चला रहा है। इस मामले में कई बार शिकायत भी की गई परंतु पुलिस आरोपी पर कोई कार्रवाई नहीं करती है। उल्टे जो मामले की शिकायत करता है उसे ही डराया धमकाया जाता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static