सैक्स रैकट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक स्थिति में मिले युवक युवतियां

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2019 - 11:34 AM (IST)

इटावाः उत्तर प्रदेश में इटावा महिला पुलिस और क्राइम ब्रांच ने संयुक्त टीम बनाकर आधा दर्जन से अधिक ठिकानो पर छापेमारी कर सैक्स रैकट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने छापेमारी के दौरान 2 दर्जन युवक युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवतियों में स्कूल कॉलेज की नाबालिग छात्राएं भी शामिल हैं।

एसएसपी संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि जनपद में कई जगह सैक्स रैकेट चलने की सूचना लगातार पुलिस को प्राप्त हो रही थी। इसी सूचना को गंभीरता से लेते हुए सीओ सिटी के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच और महिला पुलिस समेत 8 टीमों का गठन किया गया। सभी टीमों ने इटावा जनपद में अलग-अलग जगह आधा दर्जन ठिकानो पर छापेमारी की। इस दौरान ठिकानो से आपत्तिजनक स्थिति में दो दर्जन से अधिक युवक और युवतियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक युवतियों में से 3 नाबालिग लड़किया भी बरामद हुई हैं।

उन्होंने बताया कि यह लोग मकानों को किराए पर लेकर देह व्यापार के धंधे को चला रहे थे। गिरफ्तार लड़के लड़कियों में कुछ लोग पढ़ने वाले छात्र छात्राएं हैं। पुलिस के द्वारा इनकी काउंसलिंग करवाकर इनके इस धंधे में आने की वजह को जाना जाएगा और इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस रैकट संचालको की तलाश में जुटी हुई है। शहर में इस तरह के अपराध को रोकने के लिए पुलिस का ऑपरेशन क्लीन आगे भी जारी रहेगा।     

 

 

 

 

Ruby