जर्जर मकान का चल रहा था नवीकरण, अगला हिस्सा गिरने से 3 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, May 15, 2018 - 11:56 AM (IST)

आगरा: मंटोला थाने से बिजली घर जाने वाले रोड पर थाने से चंद कदमों की दूरी पर एक जर्जर मकान के पिछले हिस्से में रैनोवेशन का कार्य चल रहा था। इसी दौरान मकान का अगला हिस्सा भरभराकर गिर पड़ा। मलबे में कई लोग दब गए, जिसमें 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई।

आनन-फानन में इस हादसे की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जेसीबी मशीन की मदद से राहत और बचाव कार्य शुरू किया। जिला प्रशासन ने 3 मौतों की पुष्टि की है। एडीएम सिटी केपी सिंह ने बताया कि मृतकों में 2 महिलाएं और एक बच्चा है, वहीं एक घायल है जिसका इलाज आगरा के एसएन मैडीकल कॉलेज में चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक मंटोला थाना क्षेत्र में रहने वाला एक बच्चा इस मकान के गिरने से हादसे का शिकार हुआ। यह बच्चा स्कूल की किताब लेने जा रहा था। वहीं 2 महिलाएं ऑटो के इंतजार में खड़ी थीं। तभी हाजी हबीद का पुराना मकान का अगला हिस्सा गिर गया और नूर जहां और उसकी बहन के साथ बच्चे की मौत हो गई। थाना मंटोला पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी किसी ने तहरीर नहीं दी है। पुलिस इस हादसे में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करेगी। फिलहाल तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

Anil Kapoor