प्रसपा छोड़कर बसपा जॉइन की शादाब फातिमा, अब ओम प्रकाश राजभर के खिलाफ लड़ेंगी चुनाव

punjabkesari.in Saturday, Feb 12, 2022 - 05:53 PM (IST)

गाजीपुर: बहुजन समाज पार्टी ने गाजीपुर की जहुराबाद विधान सभा सीट से आखिरकार सैयदा शादाब फातिमा को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है। इसकी घोषणा आज शनिवार को दिन में पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री और राज्यसभा सांसद डॉ० अशोक सिद्धार्थ ने बसपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के सामने की।

अशोक सिद्धार्थ ने मीडिया से मुखातिब हुए बताया कि वर्तमान हालातों को देखते हुए पुराने प्रत्याशी बुझारत राजभर को पार्टी ने वापस ले लिया है, और अब जहुराबाद विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी की प्रत्याशी पूर्व में समाजवादी पार्टी की मंत्री रही सैयदा शादाब फातिमा होंगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अफजाल अंसारी बहुजन समाज पार्टी के सांसद हैं और वह निश्चय ही बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशियों के लिए आगे आएंगे। वहीं, सैयदा फातिमा ने बहुजन समाज पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद खुशी जाहिर करते हुए राष्ट्रीय महासचिव अशोक सिद्धार्थ के साथ बसपा सुप्रीमो मायावती का धन्यवाद ज्ञापित किया। इसके बाद पत्रकारों के सवाल के जवाब में बताया कि वे अब बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर जहुराबाद विधान सभा में चुनाव लड़ने जा रही हैं। 

उन्होंने ओमप्रकाश राजभर के दिए बयान पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा कि अब वक्त बताएगा कि कौन वोट कटवा है और कौन मुड़ी कटवा है, उन्होंने बताया कि पिछले चुनावों में हमने राजभर को 30 हजार से ज्यादा वोट से हराया था और इस बार भी हराउंगी, उन्होंने दावा किया कि क्षेत्र में उन्होंने कार्य किया है और उसी के दम पर चुनाव लड़ूंगी और भारी अंतर से जीतूंगी। 

Content Writer

Imran