दीपावली की खुशियों में छाया मातम: हरदोई में भीषण सड़क हादसे में मामा-भांजे की मौत, महिला समेत 11 घायल

punjabkesari.in Sunday, Oct 23, 2022 - 04:22 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में रविवार के दिन सड़क हादसों में मामा भांजे की मौत हो गई, वहीं 11 लोग जख्मी हो गए। दो अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में परिवारों की दीपावली की खुशियां मातम में तब्दील हो गई है। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल से लेकर ट्रामा सेंटर तक भेजा गया है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पहला हादसा कासिमपुर थाना इलाके में संडीला मल्लावां मार्ग पर हुआ जहां मामा भांजे की मौत हुई है, वहीं दूसरा हादसा लखनऊ हरदोई मार्ग पर थाना कछौना इलाके में हुआ जहां 10 लोग हादसों में घायल हो गए।

बता दें कि थाना क्षेत्र कछौना के बघुआमऊ गांव निवासी 25 वर्षीय अभिषेक मिश्रा पुत्र अनिल मिश्रा अपने मामा 45 वर्षीय राजेश तिवारी पुत्र बाबूराम निवासी हुसैनपुर थाना बेहटा गोकुल और राजेश तिवारी की 40 वर्षीय पत्नी उमा तिवारी को साथ ले कर बाइक से दवाई लेने बघौडा गौसगंज जा रहा था। इसी बीच रास्ते में कासिमपुर थाने के कहली तिराहे पर तेज़ रफ्तार पिकअप ने अभिषेक की बाइक में ज़ोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में राजेश तिवारी की वहीं पर मौत हो गई जबकि अभिषेक मिश्रा और मामी उमा तिवारी को एम्बुलेंस से सीएचसी कछौना भेजा जहां तैनात डा.शक्ति भूषण ने दोनों की नाज़ुक हालत को देखते हुए हरदोई मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया।

यहां अभिषेक मिश्रा की मौत हो गई जबकि उसकी मामी उमा तिवारी की हालत नाज़ुक बनी हुई है। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्ज़े में लेते हुए उनका पोस्टमार्टम कराया है। दीपावली से एक दिन पहले सण्डीला-मल्लावां रोड पर हुए हादसे में अभिषेक मिश्रा और राजेश तिवारी के घरों की सारी खुशियां मातम में बदल गई।

दूसरा, हादसा कछौना इलाके में लखनऊ हरदोई मार्ग पर कटियामऊ के पास हुआ। मजदूरी कर लखनऊ से वापस बघौली थाना क्षेत्र के गांव लोकवापुर जा रहे मजदूर अजीत आशीष धर्मेंद्र आकाश रोहित तथा अमन शुक्ला निवासी कौशलपुरी हरदोई अपने घर जा रहे थे। सामने से आ रही तेज रफ्तार सैंटरो कार ने ईको मैजिक में टक्कर मार दी जिससे चालक सहित सभी मजदूर घायल हो गए और कार चालक हिमांषु गुप्ता निवासी आशियाना लखनऊ भी गंभीर रूप से घायल हो गया। सभी घायलों को एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछौना लाया गया जहाँ से अमन शुक्ला व हिमांषु की हालत नाजुक देख ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

Content Writer

Mamta Yadav