देश का माहौल खराब कर रहे हैं शाहरुख और आमिर खान: साध्वी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 24, 2015 - 03:19 PM (IST)

लखनऊ: फायरब्रांड हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख के बाद अब आमिर खान पर निशाना साधा है। साध्वी ने आमिर खान के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि इनको ‘किंग खान’ देश की जनता ने बनाया है। अब उसी देश में इन्हें डर लगता है। साध्वी प्राची ने कहा कि देश का हिंदू इनकी फिल्मों का बहिष्कार करे तब यह खुद-ब-खुद जमीन पर आ जाएंगे। ये दोनों फिल्म स्टार कांग्रेस की शह पर बयानबाजी कर देश का माहौल खराब कर रहे हैं। 
 
साध्वी ने आमिर खान के बयान पर सवाल उठाते हुए कहा कि‍ जब मुजफ्फरनगर में गौरव और सचिन की मुसलमानों ने सरेआम हत्या की थी। साथ ही वहां दंगों में 82 हिन्दुओं का कत्ल कर दिया गया था और तसलीमा नसरीन को उसके देश ने बेइज्जत करके निकाल दिया था तब उन्हें इनटॉलरेंस क्‍यों नहीं दिखा। क्‍या तब उनकी पत्नी ने उनसे देश छोडऩे की बात नहीं की थी?
 
साध्वी प्राची ने कहा कि‍ चाहे आमिर खान हों या फिर शाहरुख हों, दोनों के बयानों में साजिश दिखती है। जब कांग्रेस शासनकाल में दंगे हुए तब इन्हें डर नहीं लगा, अब जब हिंदुस्तानियों के पैसों से अरबों कमा लिए हैं तो इन्हें डर लगता है। शाहरुख को तो आतंकी ने पाकिस्तान बुलाया था अब आमिर को पाक के पत्रकार बुला रहे हैं। ऐसे में साफ है कि‍ यह सब साजिश के तहत बयान दे रहे हैं और इसमें कांग्रेस भी शामिल है।
 
गौरतलब है कि एक कार्यक्रम में आमिर खआन ने सोमवार को कहा था, ‘‘मुझे लगता है कि पिछले 6 महीनों में लोगों में डर और असुरक्षा की भावना बढ़ी है। देश का सामाजिक माहौल इस समय कुछ ठीक नहीं है। इस तरह के माहौल को देखते हुए उनकी पत्नी किरण राव ने कहा है कि उन्हें देश छोड़ देना चाहिए।’’ वह आसपास के माहौल से काफी चिंतित नजर आ रही थीं। रोजाना अखबार खोलते हुए भी उन्हें डर लगता है। बच्चों की फिक्र में पहली बार उन्होंने इतनी बड़ी बात उनसे कह दी थी।’’

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News

static