शाह बोले- आजम और मुख्तार पर एक्शन से अखिलेश के पेट में दर्द होता है, सपा का शासन होगा तो गुंडों का राज होगा

punjabkesari.in Thursday, Feb 03, 2022 - 02:34 PM (IST)

बुलंदशहर:  गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को बुलन्दशहर के अनूपशहर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए कहा कि मैं यहां 2022 के चुनाव में जिताने की अपील करने आया हूं। कोरोना के कारण प्रोटोकाल है इसलिए हमने तय किया है कि हम इस बार छोटी-छोटी बैठकों से लोगों तक पहुंचे। वही, शाह ने इस दौरान अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि राजनीति के अंदर जातिवाद और परिवारवाद होना चाहिए क्या? पहले की सरकारें जातिवाद के आधार पर चली भ्रष्टाचार का विकास हुआ । 

शाह ने कहा योगी जी की सरकार में राहुल बाबा भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकते हमने पारदर्शी सरकार देने का काम किया है।  उन्होंने कहा कि पहले बाहुबली से पुलिस डरती थी अब वे सरेंडर कर रहे है। आजम और मुख्तार जैसे माफियाओं पर गाज गिरती है तो अखिलेश के पेट में दर्द होता है। दो हजार करोड़ की संपत्ति जो माफियाओं ने हड़प रखी थी योगी सरकार ने उसे खाली कराया है। अखिलेश कानून व्यवस्था का सवाल उठाते हैं यूपी में हत्या, अपहरण, लूट के मामलों में बड़ी कमी हुई है में पूरा रिकॉर्ड लेकर आया हूं एक बार और मौका दे दो हम यूपी को देश की नम्बर एक अर्थव्यवस्था बना देंगे। पिछली सरकारों में सरकारी खजाना खाली था 100 रुपए की मटकी को टकोरा लगाकर लेते हैं। यदि पांच साल की सरकार के लिए वोट देते समय टकोरा लगाओगे तो जवाब भाजपा की सरकार का होगा। पहले बिजली नहीं आती थी अब 24 घंटे मिल रही है हमने गुंडाराज से मुक्त, दंगों से मुक्त सरकार दी है। शासन अखिलेश के हाथ में होगा तो गुंडों का राज होगा।

उन्होंने कहा हमने धारा 370 को उखाड़कर फेंक दिया आज कश्मीर भारत माता का मुकूट बना मित्रों पहले देश की सुरक्षा को कांग्रेस, सपा ताक पर रखते थे सपा नेता ने कहा-बॉर्डर पर फेंसिंग की क्या जरूर एक जमाना था हमारे जवानों के सिर काटकर ले जाते थे मोदी जी की सरकार ने आतंकियों के सफाए का काम किया सिर्फ भाजपा देश की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देती है। हमें तय करना पड़ेगा कि हमें व्यक्ति को चुनना है या देश को हमारी झोली कमल के फूलों से भर दीजिए हमारा वादा है कि उत्तरप्रदेश को सुरक्षित और विकसित बनाएंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static