कॉलेज गई BA की छात्रा इस हालत में खेत में मिली, परिजनों ने जताई बड़ी अनहोनी की आशंका

punjabkesari.in Tuesday, Feb 23, 2021 - 10:53 AM (IST)

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक बीए की छात्रा जली हुई अर्धनग्न हालत में खेत में पड़ी मिली। आनन-फानन में आसपास के लोगों व पुलिस उसे ढककर नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है। छात्रा को इस हालत में पाए जाने के बाद लोगों में हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी मुताबिक मामला थाना तिलहर के नगरिया मोड़ का है। जहां खेतों में BA की छात्रा जली हुई हालत में पड़ी मिली। बताया जा रहा है कि सोमवार को छात्रा अपने पिता के साथ कॉलेज में पढ़ने के लिए आई थी। शाम को छुट्टी होने के बाद वह लापता हो गई। इसके बाद युवती खेतों में जली हुई हालत में मिली। जिसकी सूचना तुरंत उसके परिजनों और पुलिस को दी गई। इसके बाद छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे मजिस्ट्रेट ने पीड़िता के बयान दर्ज किए। पुलिस का कहना है कि छात्रा अपने पिता के साथ कॉलेज गई थी, लेकिन वह क्लास में नहीं पहुंची। उसके बाद उसके साथ क्या हुआ पीड़िता को कुछ भी पता नहीं है। उधर भाई और पिता का आरोप है कि उसकी बेटी के साथ बहुत बड़ी घटना हुई है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरु कर दी है।

Content Writer

Anil Kapoor