Shahjahanpur: 1 लाख के इनामी बदमाश शाहनूर को STF ने एनकाउंटर में किया ढेर; हत्या, लूट, डकैती समेत 32 मुकदमें थे दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 09:38 AM (IST)

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक लाख के इनामी बदमाश को बरेली STF ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया। मुठभेड़ में मारे गए बदमाश शाहनूर उर्फ शानू पर हत्या, लूट, डकैती के दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। STF उसकी तलाश कर रही थी। इसी बीच एक STF को इनपुट मिला था शाहनूर उर्फ शानू शाहजहांपुर जिले में मौजूद है। इनपुट के बाद STF ने पीछा किया और तिलहर थाना क्षेत्र के गांव पिथनापुर के पास हुई मुठभेड़ में STF ने बदमाश को मार गिराया।

बदमाश को सीने में लगीं दो गोलियां
बता दें कि बरेली यूनिट की STF को इनपुट मिला था कि संभल जिले के मैनाठेर थाना क्षेत्र का रहने वाला शातिर बदमाश शाहनूर उर्फ शानू शाहजहांपुर जिले में मौजूद है। मिले इनपुट पर बरेली STF ने शहनूर की बाइक का पीछा करना शुरू कर दिया। शातिर बदमाश शाहनूर ने पुलिस टीम पर फायर करना शुरू कर दिया। इसके बाद जवाबी फायरिंग में बदमाश को सीने में दो गोलियां लगीं। STF की टीम घायल बदमाश को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंची, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आरोपी पर थे 32 मुकदमे दर्ज
बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में मारे गए शातिर बदमाश शाहनूर उर्फ शानू पर संभल जिले के अलग अलग थानों में लूट हत्या और डकैती जैसी गंभीर धाराओं में लगभग 32 मुकदमे दर्ज हैं। शातिर बदमाश का संभल जिले के साथ आस पास बडा आतंक था, फिलहाल STF द्वारा ढेर किए गए शातिर बदमाश के विरुद्ध तिलहर थाने में मुकदमा भी दर्ज करवाया गया है। वहीं, पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि कुख्यात बदमाश के साथ बीती देर रात बरेली यूनिट की STF से मुठभेड़ हुई, जिसमें गोली लगने से घायल शातिर बदमाश को पहले मदनापुर CHC इलाज के लिए ले जाया गया, इसके बाद मेडिकल कालेज लाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static