शाहजहांपुर: भरभराकर गिरा निर्माणाधीन मकान का लैंटर, मलबे में दबकर मिस्त्री की मौत

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 11:40 AM (IST)

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के पुवांया क्षेत्र में निगोही रोड पर निर्माणाधीन मकान का लैंटर गिर गया जिसमें राज मिस्त्री की मलबे में दबकर मौत हो गई। पुलिस के अनुसार घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने मलबे में दबे राज मिस्त्री को बाहर निकाला और जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सूत्रों के अनुसार गांव बद्रीपुर हदीरा निवासी अरविंद निगोही रोड पर स्थित सकी बाबा देवस्थान के पास अपने मकान का निर्माण कार्य करा रहा था। गोला निवासी राज मिस्त्री सलीम (35) गत 10-15 सालों से क्षेत्र के बडागांव स्थित अपनी सुसराल में रह कर निर्माण का काम करता था। मंगलवार शाम करीब 6 बजे सलीम, जाहिद, सर्वेश और लाला काम कर रहे थे कि अचानक निर्माणाधीन मकान का लैंटर भरभराकर गिर गया।

सूत्रों ने बताया कि घटना में राजमिस्त्री एवं एक मजदूर मलबे में दब गए। जबकि अन्य मजदूर घायल हो गए। लैंटर गिरने की सूचना पर जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचकर मलबा हटाने के लिए जेसीबी मंगवाई। मलबे में दबे सलीम एवं सर्वेश को बाहर निकाला गया। सलीम को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी मौत हो गई। जबकि सर्वेश एवं अन्य घायलों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

Anil Kapoor