शाहजहांपुरः नर्सिंग छात्रा ने छत से कूदकर आत्महत्या का किया प्रयास

punjabkesari.in Wednesday, Aug 12, 2020 - 02:39 PM (IST)

शाहजहांपुरः जिले के एक मेडिकल कालेज की नर्सिंग छात्रा ने कालेज भवन की छत से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या की कोशिश की है। घायल छात्रा को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बुधवार को बताया कि तिलहर थानाक्षेत्र के बंथरा स्थित वरुण अर्जुन मेडिकल कॉलेज की छात्रा मंगलवार को कॉलेज भवन की छत से कूद गई थी।

आनंद ने बताया कि छात्रा के परिजन बुधवार को उनसे मिले और इस संबंध में शिकायत की। परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी ने कोविड-19 अस्पताल में ड्यूटी नहीं की, जिसके चलते उसका मानसिक शोषण किया गया तथा प्रताड़ित करते हुए उसका खाना भी बंद कर दिया गया। आनंद ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर थाना तिलहर पुलिस को तत्काल मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए गए हैं। गंभीर रूप से घायल छात्रा को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

उधर, इस संबंध में जानकारी हासिल के लिए मेडिकल कॉलेज के प्रधानाध्यापक के. शुक्ला तथा निदेशक अशोक अग्रवाल से संपर्क करने की कोशिश की गयी लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं की। बताया जा रहा है कि छात्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी डाला था। इस वायरल वीडियो में उसने आरोप लगाया कि कालेज का प्रबंध तंत्र उसे ड्यूटी के एवज में सिर्फ पांच हजार रूपये देता है। 
 

Tamanna Bhardwaj