डबल मर्डर से दहला शाहजहांपुर, कलयुगी बेटे ने पिता और दादी की गोली मारकर की हत्या

punjabkesari.in Thursday, Apr 20, 2023 - 12:42 PM (IST)

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां पर कलयुगी बेटे ने पिता और दादी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की घटना को अंजाम देकर मौके फरार हो गया। बताया जा रहा है कि सुबह संपत्ति को लेकर पिता और बेटे में कुछ विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी बेटे ने अवैध तमंचे से पिता और दादी की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। गोली की अवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज  दिया है।

PunjabKesari

दरअसल, मोहित की दादी ने चार महीने पहले सात बीघा खेत बेचा था। आधा रुपया भगवती ने अपने बेटे श्याम पाल को दे दिया था। बाकी पैसा अपने इलाज और खर्च के लिए रख लिया था। पोता बचे हुए रुपये मांग रहे था। बीस दिन पहले आरोपी की शादी हुई थी। शादी से पहले मोहित ने खर्च के लिए दादी से रुपये मांगे थे। उन्होंने दिए भी थे, लेकिन अब दो एकड़ का खेत अपने नाम कराने की जिद कर रहा था। इंकार करने पर मोहित ने पिता और दादी की गोली मारकर हत्या कर दी।

 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि खेत बेचने के बाद मिले रुपए में हिस्सा नहीं मिलने पर बेटे ने अपने पिता तथा दादी की कथित रूप से गोली मारकर हत्या की है। पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बृहस्पतिवार को बताया कि तिलहर थाना क्षेत्र के मरक्का गांव में श्यामलाल ने चार महीने पहले अपना खेत बेचा था और इस पैसे में उनका बेटा उनसे हिस्सा मांग रहा था, लेकिन उन्होंने उसे नहीं दिया । आनंद ने बताया कि आज सुबह आरोपी मोहित तथा उसकी पत्नी सत्यवती ने देसी तमंचे से अपने पिता श्यामलाल (50) तथा दादी भागमती (70) की गोली मारकर हत्या कर दी ।

उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों के शवों को कब्जे में ले लिया तथा आरोपी मोहित को भी हिरासत में ले लिय। आनंद ने बताया कि गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है, साथ ही मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। उनके अनुसार पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static