पुलिस का बड़ा खुलासा- धर्मांतरण ही नहीं खतना के लिए भी उकसा रहा था शहनवाज उर्फ बद्दो, मिले कई Video

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 05:53 PM (IST)

गाजियाबाद: इन दिनों धर्मांतरण का खेल जोरों पर चल रहा है, गाजियाबाद में नाबालिग बच्चों के धर्मांतरण मामला सुर्खियों में है। इस मालमे में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं। पुलिस सूत्रों की मानें तो पुलिस को पता चला है कि शहनवाज उर्फ बद्दो ने सुन्नत कराने के लिए ग्रुप पर कई सारे वीडियो भी शेयर किए थे। पुलिस को यह सारी जानकारी नाबालिगों से बातचीत और मोबाइल फोन के आधार पर मिली है। 

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने गाजियाबाद के राज नगर और संजय नगर निवासी दो नाबालिग बच्चों के साथ ही फरीदाबाद और लुधियाना के रहने वाले नाबालिग बच्चों के मोबाइल फोन की भी जांच की, जिसमें पता चला कि डिस्कॉर्ड ऐप पर शहनवाज बच्चों के साथ की गई चैटिंग में उन्हें सुन्नत कराने के लिए भी उकसा रहा था। शहनवाज उर्फ बद्दो उन नाबालिग बच्चों का ब्रेनवॉश कर रहा था कि इस्लाम का सच्चा अनुयायी बनने के लिए खतना कराना भी जरूरी है और इसीलिए खतने के कई वीडियो भी ग्रुप में शेयर किए गए थे।

इस मामले मे एक बच्चे ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि बद्दो ने कई बार नाबालिक बच्चों से खतना कराने के बारे में भी बात की थी। पुलिस सूत्रों का कहना है कि यह जांच की जा रही है कि बच्चों ने खतना कराया था या नहीं। पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश में जुटी हैं। 
बता दें कि आरोपी शहनवाज उर्फ बद्दो ऑनलाइन गेमिंग ऐप पर धर्मांतरण का बडा़ रैकेट चला रहा था। अब तक वह कई लड़कों का धर्मांतरण कर चुका था। पुलिस इस मामले में और चौंकाने वाले खुलासे कर सकती है। 


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj