कोरोना को मात देकर घर लौटा शाहनवाज, स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन का किया ‘शुक्रिया’

punjabkesari.in Tuesday, Apr 07, 2020 - 04:07 PM (IST)

शामली: शामली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच एक राहत की खबर है। जहां पर कोरोना वायरस से पॉजिटिव शाह नवाज नाम का युवक बिल्कुल ठीक हो गया है। करीब 15 दिन पूर्व दुबई से लौटे शाहनवाज की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने युवक को परिवार सहित आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर लिया था। वहीं 15 दिन बाद कोरोना वायरस को मात देकर युवक सकुशल अपने घर वापस लौट गया है। युवक ने स्वास्थ्य विभाग सहित जिला प्रशासन का ‘शुक्रिया’ अदा किया है। शाहनवाज ने लॉक डाउन व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की पुरजोर अपील की है। 

आपको बता दें कि 24 मार्च को कैराना नगर के मोहल्ला अंसारियान निवासी शाहनवाज की कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई थी। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने युवक को उसके परिवार सहित आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया था। आइसोलेशन वार्ड में करीब 15 दिन रहने के बाद युवक की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग सहित जिला प्रशासन ने राहत की सांस ली है। मंगलवार को युवक एंबुलेंस के द्वारा अपने आवास पर पहुंचा तो मोहल्ले वासियों में खुशी की लहर दौड़ गई।

PunjabKesari
कोरोना संक्रमण की वजह से किया गया था आइसोलेट-शाह नवाज 
शाह नवाज ने बताया कि कोरोना संक्रमण पाएं जाने के बाद उसे व उसके परिवार को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था। जहां पर उसकी स्वास्थ्य विभाग ने बहुत ही अच्छी तरह देखभाल की व दवाई समय पर दी। कोरोना वायरस से जंग जीते शाह नवाज ने बताया कि जिला अधिकारी शामली जसजीत कौर, सीएमओ संजय भटनागर के द्वारा उसकी व उसके परिवार की पूरी तरह देखभाल की गई। वह अब स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौट आया हैं। उसके लिए आज खुशी का बहुत बड़ा दिन हैं।

PunjabKesari
कोरोना से डरने की आवश्यक्ता नहीं: शाह नवाज
शाहनवाज ने कहा कि कोरोना जैसी बीमारी से डरने की आवश्यकता नहीं है, बल्कि सतर्क रहने की आवश्यकता हैं। किसी को भी अगर नजला, खासी व बुखार है तो तुरंत स्वास्थ्य विभाग से संपर्क करें और अपनी जांच कराएं, ताकि इस बीमारी को भारत से पूरी तरह भगाया जा सकें। शाहनवाज ने सभी लोगों से लॉक डाउन का पूरी तरह पालन करने के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग अपनाने की अपील की है। शाहनवज पूरी तरह से ठीक हो गए है और उसकी कोरोना जाँच नेगेटिव आयी अब वह अपने घर पर ही रहेगा और मास्क का लगातार प्रयोग करेगा और तब तक करेगा कि जब तक कोरोना जैसी बीमारी सेष से जड़ से खत्म नही हो जाती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static