शैलजा हत्याकांडः आरोपी मेजर निखिल हांडा को मेरठ लेकर पहुंची दिल्ली पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Jun 28, 2018 - 06:07 PM (IST)

मेरठः दिल्ली के बहुचर्चित शैलजा हत्याकांड के आरोपी मेजर निखिल हांडा को पुलिस मेरठ लेकर पहुंची। यहां पुलिस शैलजा की हत्या में उपयोग की गई खून से सनी टी-शर्ट और टॉवेल बरामद करने की कोशिश कर रही है। पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम भी है।

इस दौरान दिल्ली पुलिस ने सबूत जुटाने के मेरठ की मेस में पहुंची। यहां उस कमरे को भी खंगाला, जिसमें आरोपी मेजर आकर रुका था। पुलिस ने मेस के चप्पे-चप्पे को खंगाला। आरोप है कि मेजर ने यहीं कहीं सबूत मिटाने के लिए तौलिया और शर्ट को जलाया था। इसके अलावा दिल्ली पुलिस आरोपी मेजर को लेकर सिवाय टोल प्लाजा और दौराला भी लेकर पहुंची। दिल्ली पुलिस शैलजा हत्याकांड में कोई भी सबूत नहीं छोड़ना चाहती, यही कारण था कि पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बारीकी से छानबीन की। 

बता दें कि दिल्ली के कैंट इलाके में बरार स्क्वायर के पास 23 जून शनिवार को एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने बताया कि शनिवार को उन्हें सूचना मिली थी कि एक महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहां पहुंचकर जब उन्होंने शव का निरीक्षण किया तो पता चला कि उनकी गला काट कर हत्या की गई है। उसके कपड़े बुरी तरह से फटे हुए थे। पुलिस की जांच में पता चला कि हत्या के बाद शव पर गाड़ी भी चढ़ाई गई थी। 

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस जांच में मेजर की पत्नी के दूसरे मेजर से प्रेम प्रसंग होने की बात सामने आ रही थी। मृतका के मोबाइल फोन की जांच की गई तो अखिरी कॉल डिटेल निखिल हांडा की मिली। ऐसे में पुलिस का शक गहराया और उन्होंने मेरठ से हांडा को गिरफ्तार कर लिया।

Tamanna Bhardwaj