एक साथ हैं शाइस्ता परवीन, आयशा और गुड्डू मुस्लिम! तलाश में जुटी STF, बढ़ सकती है इनाम की राशि

punjabkesari.in Sunday, Apr 23, 2023 - 09:24 AM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में बहुचर्चित मामला उमेशपाल हत्याकांड में नामजद माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन जो कि 50 हजार की इनामी है,  एसटीएफ उसकी लगातार तलाश कर रही है। साथ ही एसटीएफ पांच लाख रुपये के इनामी गुड्डू मुस्लिम को भी खोज कर रही है। लेकिन, वो दोनों अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगे है। ऐसे में अब एक नई जानकारी मिल रही है कि, शाइस्ता परवीन, अतीक की बहन आयशा और गुड्डू बमबाज साथ-साथ हैं। वहीं, इनके इनाम की राशि को बढ़ाने की भी चर्चाएं हो रही है।



दरअसल, शाइस्ता परवीन माफिया अतीक अहमद की पत्नी है और उमेशपाल हत्याकांड में भी नामजद है। साथ ही वो अतीक के तमाम राज जानती है। वह अतीक से मिलने साबरमती जेल जाती रही है। देश भर में फैली बेनामी संपत्तियों के बारे में भी उसे पता है। साथ ही उमेश पाल हत्याकांड की साजिश की बैठकों में शुरू से शामिल रही है। वह इस कांड के तमाम पहलुओं के बारे में जानती है। उससे पूछताछ करने पर बहुत सी जानकारियां पुलिस के सामने आएंगी। वहीं, शाइस्ता के सरेंडर करने की आशंका की बात भी सामने आ रही है।



जैसे शाइस्ता अतीक के सभी राज जानती है ऐसे ही गुड्डू मुस्लिम भी अतीक के कई राज जानता है। क्योंकि वो अतीक गिरोह का सबसे पुराना आदमी है। वह राजू पाल हत्याकांड से लेकर उमेश पाल हत्याकांड तक अतीक गैंग में बना रहा है। सबसे ज्यादा अनुभवी है। मिली जानकारी के मुताबिक, अतीक के जेल में बंद होने पर वह शाइस्ता और बेटों के लिए गाइड की तरह काम कर रहा था। अतीक और अशरफ की गैर मौजूदगी में गुड्डू ही शाइस्ता का साथ दे रहा था।



वहीं, इस पर बहुत से लोगों का कहना है कि ऐसा नहीं हो सकता है पुलिस अधिकारी भी इस पर खुलकर नहीं बोल रहे हैं। एसटीएफ दोनों की लोकेशन के लिए हर तरह के प्रयास कर रही है। शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम यूपी एसटीएफ के लिए मोस्ट वांडेट हैं। फरार तो अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा, बहन आयशा नूरी और दो भांजियों समेत शूटर अरमान व साबिर भी हैं, लेकिन ज्यादा जोर शाइस्ता तथा गुडडू की गिरफ्तारी पर है। इसलिए उनके इनाम की राशि भी बढ़ाई जा सकती है। शाइस्ता पर 50 हजार रुपये का इनाम है जिसे बढ़ाकर एक लाख रुपये किया जा सकता है।

Content Editor

Pooja Gill