शाइस्ता की मददगार मुंडी पासी बोली- अतीक ने मेरे भाई को मरवाया, मैंने नहीं दी शाइस्ता को शरण

punjabkesari.in Tuesday, May 02, 2023 - 01:50 PM (IST)

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी शाइस्ता परवीन को लेकर बीते दिन एक बड़ी खबर सामने आई थी कि मुंडी पासी नाम की एक लेडी डाॅन शाइस्ता की मदद कर रही है। इसी कड़ी में आज एक और खबर सामने आ रही है कि मुंडी पासी ने नाटकीय तरीके से एक बयान दिया है। जिसमें उसने कहा है कि उसपर सिर्फ 3 ही मुकदमे दर्ज है और उसने शाइस्ता को शरण नहीं दी है। इसके साथ ही उसने ये भी कहा है कि अतीक ने उसके भाई को मरवाया था ऐसे में वह शाइस्ता की मदद क्यों करेगी। वहीं, अब यूपी पुलिस शाइस्ता के साथ-साथ मुंडी पासी को भी पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।



बता दें कि बीते दिन मुंडी पासी के शाइस्ता के मददगार होने की खबर चलती रहीं। जिसको लेकर आज दोपहर को मुंडी पासी ने एक बयान जारी कर इन सभी खबरों को नकारा है। मुंडी पासी ने नाटकीय ढंग से एक बयान देते हुए कहा है कि उसका शाइस्ता से कोई लेना-देना नहीं है। इसके साथ ही उसने शाइस्ता के पति माफिया अतीक अहमद पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके भाई मूलचंद की हत्या अतीक ने कराई थी, जिसका शव भी बरामद नहीं हुआ। मुंडी पासी ने ये भी कहा कि उमेश पाल की हत्या से पहले शाइस्ता ने उसे बहाने से मरियाडीह बुलाया था, लेकिन जब वहां उसने चुनाव का कैंप देखा तो वह वापस चली आई। उसने दावा किया कि उस पर 3 ही मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस की माने तो मुंडी पासी धूमनगंज थाने की हिस्ट्रीशीटर है।

ये भी पढ़ें...
UP Nikay Chunav: सहारनपुर में अखिलेश के कार्यक्रम में नहीं शामिल होंगे जयंत चौधरी, जाने क्यों अलग हुई राहें...
BJP नेता के घर चोरी: इधर ADG कर रहे थे सुरक्षा व्यवस्था की ब्रीफिंग, उधर 35 लाख के गहने और दो लाख कैश चुराकर ले गए चोर



बताया जाता है कि मुंडी पासी का नाम उमेश पाल की हत्या में भी सामने आ रहा है। माना जा रहा है कि उमेश पाल के हत्या की साजिश में यह भी शामिल थी। हत्याकांड के बारे में इसको पहले से जानकारी थी। घटना के बाद से ही यह फरर चल रही थी। मुंडी पासी शाइस्ता परवीन के साथ हमेशा देखी जाती थी। यह काफी समय से फरार चल रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, महिला मुंडी पासी एक अपराधिक किस्म की महिला है और उस पर कई मुक़दमे दर्ज हैं। फिलहाल वह जमानत पर रिहा है। फिलहाल पुलिस शाइस्ता परवीन के साथ महिला मुंडी पासी की भी तलाश कर रही है।

Content Editor

Harman Kaur