फेसबुक पर शक्स ने दी राहुल गांधी-सलमान खान को मारने की सुपारी, कहा- जो मार सके यहां करे संपर्क

punjabkesari.in Thursday, Jun 29, 2017 - 04:56 PM (IST)

वाराणसीः वाराणसी का एक शख्स इन दिनों कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और अभिनेता सलमान खान के खिलाफ धमकी पूर्ण पोस्ट जारी करने के कारण चर्चा में बना हुआ है। इस शख्स ने सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के साथ-साथ अभिनेता सलमान खान को भी निशाने पर लिया है। इस पोस्ट के वायरल होने के बाद से ही वाराणसी पुलिस ने इस शख्स की तलाश शुरू कर दी है।

'कौन है जो गोली मार सके, संपर्क करें'
दरअसल खुद को काशी का अन्ना कहने वाले अरविंद सिंह चट्टान ने मंगलवार को अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया कि ‘राहुल गांधी को मारने की सुपारी दे रहा हूं, कौन है जो गोली मार सके, संपर्क करें’। इसके साथ ही सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को लेकर भी अरविंद सिंह ने एक वीडियो शेयर करते हुए 27 जून को पोस्ट किया है कि सलमान खान को मारने वाले को पचास लाख रुपए ईनाम मेरी तरफ से। वीडियो में सलमान खान द्वारा भारत-पाक के बीच होने वाली लड़ाई को लेकर रिपोर्टिग है।

जांच-पड़ताल शुरू
वहीं अरविंद की ओर से किए गए पोस्ट की जानकारी होते ही एसएसपी ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार अरविंद सिंह चट्टान शिवपुर थाना क्षेत्र का निवासी है और उससे संबंधित अन्य जानकारियां भी हासिल हो चुकी है। उसके खिलाफ साइबर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। शिवपुर थाने में मुकदमा पंजीकृत करवा दिया गया, जिसके बाद शख्स की तलाश शुरू हो गई है।

बता दें कि खुद को काशी का अन्ना और भारतीय सामाजिक क्रांति दल का प्रदेश महासचिव बताने वाले अरविंद ने बीते विस चुनाव में भी शहर उत्तरी से पर्चा दाखिल किया था, लेकिन पूर्व में लड़े चुनाव का ब्यौरा न देने के कारण उसका पर्चा निरस्त कर दिया गया था। बहरहाल अब ये शख्स मीडिया के सामने आने से बच रहा है।