बीजेपी MLA सुरेन्द्र सिंह का शर्मनाक बयान, कहा-साक्षी ने काम वासना से वशीभूत होकर लिया निर्णय

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2019 - 12:07 PM (IST)

बलिया: अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहने वाले बलिया से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने इस बार साक्षी मिश्रा को लेकर बेहद शर्मनाक बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि साक्षी का यह निर्णय कामुकता वश, काम वासना से वशीभूत होकर लिया गया निर्णय है, जिसको कहीं से भी अच्छा नहीं कहा जा सकता है। साक्षी का लिया गया निर्णय गलत है जिसका पश्चाताप भविष्य में साक्षी को करना पड़ेगा।

वहीं सपा सांसद आजम खान पर हमला बोलते हुए कहा कि मुस्लिम धर्म में बच्चे पैदा करने को जानवरी प्रवृति बता दिया। कह दिया मुस्लिम धर्म मे 50 औरत रखिए 1050 बच्चे पैदा कीजिए ये कोई परंपरा नहीं है। ये तो एक जानवरी प्रवृति है। विधायक ने कहा प्रकृति प्रदत्त 3 या 4 बच्चे उसमें कोई बात नहीं है।

उल्लेखनीय है कि, बरेली की बिथरी चैनपुर सीट से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिंदू रीति-रिवाज से शादी करने का वीडियो बुधवार को वायरल किया। उसके बाद जारी एक अन्य वीडियो में उसने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई कि उसे उसके पिता और विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की और पिता के एक सहयोगी से जान का खतरा है। ऐसे में उसे और उसके पति को सुरक्षा दी जाए। इस मामले को लेकर आज हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। हाईकोर्ट ने साक्षी-अजितेश की शादी को वैध करार देते हुए सुरक्षा देने का आदेश दिया। 

Ajay kumar