साक्षी महाराज का विवादित बयान, कहा- राहुल गांधी लगते हैं खिलजी की औलाद

punjabkesari.in Wednesday, Dec 06, 2017 - 12:04 PM (IST)

लखनऊ: अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने विवादास्पद टिप्पणी करते हुए राहुल पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी खिलजी की औलाद लगते हैं। एक तरफ वो मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं वहीं उनकी पार्टी के कपिल सिब्बल सुप्रीम कोर्ट में मंदिर का विरोध कर रहे हैं। साक्षी ने कहा कि अगर मंदिर 2019 से पहले नहीं बना तो देश के लोगों के साथ अन्याय होगा।

जानकारी के अनुसार बाबरी विध्वंस की आज 25वीं बरसी है, जिसके चलते पुरानी यादें एक बार फिर से ताजा हो गई हैं। गुजरात चुनाव और राम मंदिर को लेकर नेताओं के बीच बयानबाजी जारी है। भाजपा नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने भी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए उन्हें 'बाबर भक्त-खिलजी का रिश्तेदार' तक बता डाला। राव ने ट्वीट किया कि अयोध्या में राम मंदिर का विरोध करने के लिए राहुल गांधी ने ओवैसिस, जिलानिस से हाथ मिला लिया है।

बता दें कि बाबरी विध्वंस मामले में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी मंगलवार को राहुल गांधी से सवाल पूछा था। शाह ने राहुल से पूछा था कि राम मंदिर को लेकर आपकी पार्टी और आपका क्या स्टैंड है? अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए राम मंदिर के मुद्दे पर कहा कि भाजपा चाहती है कि जल्द से इस मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो और फैसला आए।