मऊ सदर सीट से मुख्तार अंसारी को टक्कर दे सकते हैं शक्ति सिंह, रह चुके हैं DU के छात्र संघ उपाध्यक्ष

punjabkesari.in Wednesday, Jan 19, 2022 - 02:28 PM (IST)

मऊ: उत्तर प्रदेश की राजनीति में चल रही उठापटक के बीच मऊ विधानसभा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को चुनाव में टक्कर देने के लिए बीजेपी से शक्ति सिंह का नाम है, जो दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र संघ के उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं और वह युवा भी हैं। बता दें कि  जिस दिन वह दिल्ली से मऊ आए थे, उस दिन सैकड़ों गाड़ियों के काफिले ने उनका स्वागत किया था। 
PunjabKesari
गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं मऊ जिले के निवासी शक्ति सिंह को पश्चिम बंगाल भाजपा युवा मोर्चा का प्रदेश प्रभारी घोषित किया गया था। मऊ नगर क्षेत्र के मुहल्ला निजामुद्दीनपुरा निवासी शक्ति सिंह छात्र राजनीति से ही काफी सक्रिय भूमिका राजनीति में अदा करते रहे हैं। शक्ति सिंह दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। शक्ति सिंह युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय रह चुके हैं। 
PunjabKesari
भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य तथा पश्चिम बंगाल युवा मोर्चा प्रभारी शक्ति सिंह ने बताया था कि पश्चिम बंगाल में भाजपा का लगातार जनाधार बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा शुरू की गई विभिन्न योजनाओं तथा नीतियों ने पश्चिम बंगाल में लोगों का जीवनस्तर बेहतर किया है। पहले लोकसभा चुनाव फिर पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा की बढ़त ने इस बढ़ते जनाधार को स्पष्ट कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static