रिश्ता शर्मसार! सौतेले पिता ने किया नाबालिग बेटी से बलात्कार, अब पहुंच गया जेल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 29, 2023 - 01:18 AM (IST)

मुजफ्फरनगर (अमित कुमार): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जनपद से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक सौतेले कलयुगी पिता (step father) ने अपनी नाबालिक बेटी (Minor Daughter) के साथ बलात्कार (Rape) की घटना को अंजाम दे डाला। जिसके बाद पीड़िता की मां (Mother) की शिकायत पर पुलिस (Police) ने इस मामले में तुरंत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल (Jail) भेज दिया है।

12 वर्षीय सौतेली पुत्री के साथ बलात्कार
दरअसल, बीती 26 मार्च को भोपा थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने थाने पर अपने पति के विरुद्ध लिखित शिकायत देते हुए आरोप लगाया था कि उसके कलयुगी पति सोनू ने अपनी 12 वर्षीय सौतेली पुत्री के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में तुरंत धारा 376 ,506 और 5/6 पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता सोनू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दोषी पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार
इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि भोपा थाना क्षेत्र मे एक सोतेले पिता ने अपनी बेटी के साथ जिसकी उम्र करीब 12 वर्ष है उसके साथ दुराचार किया था, जैसे ही इसकी सूचना प्राप्त हुई तत्काल अभियोग पंजीकृत किया गया और जो पीड़िता थी उसका मेडिकल कराया गया। दोषी पिता को गिरफ्तार कर लिए गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी से पूरे मामले में पूछताछ की जा रही है, विवेचना के आधार पर उसके विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Content Writer

Mamta Yadav