शर्मनाकः छात्रा से रेप बाद दंबंगों ने बनाया MMS

punjabkesari.in Saturday, Mar 04, 2017 - 11:00 AM (IST)

मेरठः मेरठ में छात्रा के साथ गैंगरेप का बहुत ही शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां कुछ दबंगों ने मिलकर एक युवती के साथ गैंगरेप कर उसका एमएमएस बना लिया। इतना ही नहीं इन आरोपियों ने उस MMS को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

जानिए क्या है मामला?
जानकारी के अनुसार मामला मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र के छिलौरा गांव का है। जहां  एक 9 कक्षा की छात्रा से 3 महीने पहले पड़ोस के ही रहने वाले दबंगो ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। इतना ही नहीं उन्होंने उसकी अश्लील विडियो बनाकर उसे व्हाट्सएप्प पर भी डाल दिया। आरोपियों ने छात्रा को बात सार्वजनिक करने पर उसे और उसके घरवालों को जान से मारने की धमकी भी दी थी। जिससे पीड़िता डर गई। लेकिन इसके बाद भी आरोपियों ने उसे परेशान करना जारी रखा। परेशान होकर पीड़िता ने अपने पिता को पूरा मामला बताया।

पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज
परिजनों ने कहा कि 3 दिन पहले लड़की जब घर से परीक्षा देने निकली तो आरोपियों ने उसे फिर छेड़ा। इस बार छात्रा ने हिम्मत करते हुए हमें मामले से अवगत करवाया। लड़की के पिता ने पुलिस में शिकायत कर गांव के ही सलमान, भूरे और आसिफ नाम के युवकों पर मुकदमा दर्ज करवाया है।

अब तक एक आरोपी की हो चुकी है गिरफ्तारी
पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा दिया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस मामले में अभी 1 ही गिरफ्तारी हुई जबकि बाकी के 2 नामजद आरोपी अभी भी फरार हैं।