शर्मनाकः कन्या पूजन के दिन ही कलयुगी मां-बाप ने किया बेटी का सौदा

punjabkesari.in Friday, Sep 29, 2017 - 03:17 PM (IST)

हमीरपुरः देश भर में नवरात्रों को बड़ी धूम-धाम से मनाया जा रहा है। घर-घर कन्याओं कि पूजा की जा रही है उनके पैर धोए जा रहे हैं। इसी माहौल में एक सनसनीखेज खबर ने हडकंप मचा दिया। जहां नाबालिग को खुद के मां-बाप ने 50 हजार में खरीददारों को बेच दिया।

दरअसल मामला बिवार थाने के बांधूर बुजुर्ग गांव का है। जहां की रहने वाली 14  साल की नाबालिग को उसके ही घर वालो ने रुपए के लालच में बेच दिया। मां-बाप और चाचा ने मिल कर उसका 50 हजार में सौदा किया। खरीदार उसे एम्बुलेंस में बेहोश कर लखनऊ ले गए। जहां कई दिनों तक खरीददारों के हाथों नाबालिग का शारीरिक शोषण हुआ। नाबालिग किसी तरह अपनी जान बचा कर खरीददारों के चंगुल से छूटकर भाग निकली। जिसके बाद वह हमीरपुर पहुंची। यहां उसने डीएम से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है।

इस मामले में हमीरपुर पुलिस हरकत में है और जांच में जुटी है। सीओ सदर ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता नाबालिग के परिवार को हमीरपुर बुलाया है और दोनों पक्षों से बातचीत कर मामले को खंगालने की कोशश कर रहे हैं। वहीं जिला अधिकारी ने पीड़िता की जांच के आदेश दिए है। उन्होंने ने कहा कि नाबालिग ने बताया है उसके माता - पिता उसकी हत्या करा सकते है। उसकी जान को खतरा बना हुआ है।