5 बच्चों की मां की शर्मनाक करतूतः पति को चोरी के इल्जाम में भिजवा दिया जेल, फिर प्रेमी संग हुई फरार

punjabkesari.in Sunday, Dec 11, 2022 - 04:24 PM (IST)

Bareilly: यूपी के बरेली जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला अपने पति और पांच बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई। वहीं, जब पति काम से वापस घर आया तो पत्नी को घर पर न पाकर उसकी तलाश की, लेकिन पत्नी कहीं नहीं मिली। वहीं, जब उसे घर में पड़े सारे जेवर और पैसे भी गायब मिले तो उसके होश उड़ गए। इसके बाद पीड़ित पति ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की। साथ ही उसने पुलिस को बताया कि कुछ समय पहले उसकी पत्नी ने उस पर चोरी का आरोप लगाया था, जिसमें वह जेल भी जा चुका है।

जानें क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला जिले के सीबीगंज क्षेत्र का है। जहां के निवासी पीड़ित ने पुलिस को बताया कि जब वह काम से घर वापस लौटा तो घर पर पत्नी नहीं थी। इसके बाद उसने आसपास पत्नी की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। सभी बच्चे घर पर थे, लेकिन घर पर रखे पैसे, जेवरात और पत्नी गायब थी। पीड़ित ने आगे बताया कि उसने अपना टेंपो बेचकर घर में करीब 27 हजार रुपए रखे थे, वो भी कहीं नहीं मिले। साथ ही उसने कहा कि उसकी पत्नी का जावेद नाम के युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है। इसी के चलते उसकी पत्नी उसे और बच्चों को छोड़कर करीब 25 दिन पहले जावेद के साथ चली गई है।

5 बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग हुई फरार
पीड़ित पति ने आगे बताया कि कुछ देर पहले उसकी पत्नी ने उस पर चोरी का इल्जाम लगा दिया था। साथ ही इस बात की शिकायत उसने पुलिस में कर उसे जेल भिजवा दिया था। इस कारण वह 14 महीने तक जेल में रहा। इसके बाद जब घर लौटा तो पत्नी उस समय घर पर ही थी, लेकिन कुछ दिनों बाद वह फरार हो गई। इतना ही नहीं उसने धोखाधड़ी से मकान भी अपने नाम पर लिखवा लिया था। वहीं, पीड़ित पति कई बार इस मामले की शिकायत पुलिस से कर चुका है, लेकिन अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

Content Editor

Harman Kaur